वारासिवनी। वारासिवनी-खैरलाँजी विधानसभा क्षेत्र के निवनिर्वाचित विधायक विवेक विक्की पटेल का विधायक बनने के बाद ग्राम पंचायत सावंगी में प्रथम आगमन पर ग्रामवासियों ने विधायक श्री पटेल का जगह-जगह फूलमालाओं से स्वागत किया। स्वागत के बाद विधायक श्री पटेल ने ग्राम का भ्रमण करते हुए मतदाताओं का आभार जताया। इस मौके पर उन्होंने 14 लाख रूपये की लागत से बनने वाली ग्रेवल सड़क का भूमिपूजन किया।
वारासिवनी-खैरलाँजी क्षेत्र विकास के नाम से जाना जायेगा-जीतू राजपूत
जनपद सदस्य जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू राजपूत ने कहाँ कि हमारे क्षेत्र में एक नया विधायक आया हैं। यह विधायक वो व्यक्ति बना हैं, जो एक कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता था। एक तरफ  बाहुबल, धनबल वाला व्यक्ति खड़ा था और दूसरी तरफ  कांग्रेस पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता। एक समय ऐसा लगा रहा था, जैसे हम चुनाव हार गए। मगर जब सावंगी की मतगणना शुरू हुई, तो लगा की हम चुनाव जीत रहे हैं। चुनाव में जो व्यक्ति ईमानदारी से काम करता हैं, भगवान उसके साथ रहता है। जनता ने विक्की पटेल को चुनाव जीताकर भोपाल भिजवा दिया। जीवन में ईमानदारी के साथ पार्टी के साथ रहना चाहिए, अब वारासिवनी क्षेत्र का नाम एक विकास के नाम से जाना जाएगा।
जनता ने ईमानदार युवा व्यक्ति को बनाया अपना विधायक-महेंद्र राणा
इस मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ग्राम पंचायत सावंगी के सरपंच महेन्द्र राणा ने कहा कि आप लोगों ने इस बार नए युवा चेहरे को मौका दिया हैं। आपने मुझे भी सरपंच का चुनाव जीताया हैं। आपने तो अपना काम कर लिया, अब हमारी बारी हैं। इस गाँव में चार स्रोत हैं, बस सांसद की कमी है। फिर भी हमने सांसद निधि से एक फाइटर टेंक पंचायत को दिलवाया हैं। जैसे-जैसे राशि आएगी, वैसे-वैसे सावंगी में काम होते रहेंगे। सरपंच निधि से हमने दो बड़े कार्य के लिए विधायक श्री पटेल से चर्चा की हैं, जल्द ही सावंगी को वह काम मिल जायेगे।
विवेक पटेल के कार्यकाल में नही होंगी विकास की कमी-लोहमर्ष बिसेन
जिला पंचायत सदस्य लोहमर्ष बिसेन ने कहाँ कि इसके पहले भी मैने इस गाँव में काम दिया हैं। सभी नेता यहां मौजूद हैं, हम सब मिलकर विधायक जी के प्रयास से बड़े से बड़ा काम इस गाँव में करवायेंगे। नल-जल योजना कई वर्षो से बंद है, गर्मी में बहुत परेशानी होती हैं, जल्द ही इस गाँव को पीने का पानी भी उपलब्ध करवाएंगे।
सावंगी की जनता को जल्द मिलेगा पीने का पानी- विवेक पटेल
विधायक विवेक पटेल ने ग्राम की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम सावंगी से मेरा बचपन का नाता है। इस बार चुनाव में सत्ता परिवर्तन की लहर थी। ग्राम के सभी लोगो ने भारी उत्साह दिखाया हैं। ग्राम सावंगी में कांग्रेस पार्टी आगे रही और जीत दिलाने में बहुत योगदान दिया है। आप लोगों ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को जिताया है, सावंगी की जनता को विधायक के पास जाना नहीं पड़ेगा। विधायक आपके पास खुद चलकर आएगा कि काम क्या करवाना हैं? आप जो काम बोलोगे, वहीं काम होगा। सावंगी में पानी की समस्या कई वर्षो से बनी हुई हैं। हम अधिकारियो से बात करेंगे, जल्द ही सावंगी ग्रामवासियों को पानी मिल जायेगा।
यह रहे उपस्थित
इस दौरान जनपद सदस्य संदीप राणा, सुदेश गुड्डू सोनी, भूतपूर्व सरपंच राजकुमार चौधरी, सुरेश कुर्वे, शैलेन्द्र पटेल, विवेक जुझार, चिंटू जैन, जग्गी सरदार, सुशील शर्मा, सुखचंद पटले, झामसिंह राणा, महेरुलाल राणा, प्रीतम चौधरी, मुन्नालाल पटले, उमेश सहारे, सम्पत पंचेश्वर, कैलाश कटरे, जुगलकिशोर राणा, शंकरलाल उइके, सुखलाल पटले, अर्जुन ठाकरे, चंदन ठाकरे, डिलेन्द्र देशमुख, शेरसिंह राणा, विजय बर्मन, रविशंकर चोपड़े, खिलेन्द्रबाई मर्सकोले मौजूद रहें।