वारासिवनी। छोटे से ग्राम में अपनी प्राथमिक माध्यमिक शिक्षा पूर्ण करने के बाद ऊंचाइयों को छूने का ज'बा लेकर पहुंचे छात्र अंकित उके पिता विजय उके का लोक सेवा आयोग में चयन होने पर रामपायली बस स्टैंड में उनका सत्कार किया गया।                                 
लोक सेवा आयोग में चयन होने के उपरांत अंकित पिता विजय उके नवेगांव खैरलांजी जनपद पंचायत निवासी ने बताया कि उन्होंने अपनी प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा रामपायली और खैरलांजी में पूर्ण की। इसके पश्चात स्नातक के लिए इंदौर में तैयारी करने लगे, 2019 में लोक सेवा आयोग में उनका चयन हुआ और सहायक श्रम अधिकारी के पद पर  वर्तमान में ट्रेनिंग पीरियड में हैं। उनके शासकीय पद पर चयन होने पर रामपायली पहुंचने पर उनका उनके इष्ट मित्र परिजनों ने भव्य स्वागत ढोल नगाड़े आतिशबाजी के साथ उनका सत्कार किया गया। जिसके बाद उन्हें श्रीराम बालाजी मंदिर रामपायली ले जाया गया। जहां सभी देवी देवताओं का उन्होंने दर्शन लाभ लेकर अपने घर नवेगांव पहुंचे। जहां पुन: उनके परिजनों और ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस स्वागत से उत्साहित अंकित ने बताया कि वह अपने चयन पर खुश है और देश सेवा करने के इस अवसर को वह पूरी निष्ठा, ईमानदारी और अपने कर्तव्यों का दायित्व भली भांति निर्वहन करने में कभी कोई कोताही नहीं करेंगे। उनके माता-पिता और गुरुजनों का आशीर्वाद सदैव उन पर बना रहा है और वे आज  इस शिखर को पाने पर हर्षित है।                                                               
लोक सेवा आयोग में चयन होने पर अंकित का सत्कार करने वालों में रामपायली ग्राम पंचायत सरपंच संदीप बाघमारे, राजेंद्र सिंह चौहान, हारून अली, आकाश, अंकित गोंदुडे, आकाश मेश्राम, डॉक्टर सुधीर राय, राजुल सिंह चौहान आदि अनेकजन मौजूद रहे।