बालाघाट। बीते दो-चार दिनों से काफी घटनाएं सामने आ रही है वही बड़ी सड़क दुर्घटनाएं भी लगातार होते जा रही है। रविवार की सुबह लगभग 8 बजे रजेगांव से आगे बालाघाट रोड पर घिसर्री नदी के पास तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकरा जाने से उसमें बैठे परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गये, जिसमें एक की हालत गंभीर है।
घटनाक्रम के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी से कार में एक परिवार जिले के बैहर क्षेत्र के कुमादेही, आयुर्वेदिक दवा लेने आ रहा था।
कार में ब्रम्हपुरी निवासी परिवार के सदस्यो में ससुर 65 वर्षीय विजय पिता गणपत बडोल कार चला रहे थे। जबकि कार में पत्नी 60 वर्षीय कुंदा पति विजय बडोले, पुत्र 40 वर्षीय गिरीश पिता विजय बडोले, बहु 35 वर्षीय बबिता पति गिरीश बडोले, बेटी 35 वर्षीय मोनाली पति धनंजय चौधरी और नातन पुत्र का बेटा 3 वर्षीय हंसित पिता गिरीश चौधरी और पुत्र की बेटी 5 वर्षीय विदिशा पिता गिरीश चौधरी बैठे थे। वाहन रजेगांव से निकलकर आगे बढ़ा ही था कि मंगोली और नेवरगांव कला के बीच घिसर्री नदी के पास एक दुपहिया वाहन चालक को बचाने के चक्कर में कार चालक विजय बडोले से कार का नियंत्रण खो गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
घटना इतनी जबरदस्त थी पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गये। जिसमें कार सवार 35 वर्षीय मोनाली पति धनंजय चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मां 50 वर्षीय कुंदा पति विजय बडोले और पुत्र 40 वर्षीय गिरीश पिता विजय बडोले की जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गई। जबकि कार चालक 55 वर्षीय विजय पिता गणपत बडोले की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिन्हें रिफर कर दिया गया है।
एम्बुलेंस से मृतकों और घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों के शवों को अस्पताल चौकी पुलिस ने बरामद कर लिया है।
घायल बबिता बडोले ने बताया कि वह बैहर के कुमादेही में आयुर्वेदिक दवा लेने आ रहे थे, इस दौरान ही सामने एक दुपहिया वाहन को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इस भीषण सड़क हादसे में 3 वर्षीय हंसित और 5 वर्षीय विदिशा पूरी तरह सुरक्षित है। जिन्हें केवल मामुली खरोंचे आई है। घटना की सूचना परिजनों को दे दिया जाना बताया जा रहा है।