ग्राम बेनी में हुआ विधायक पटेल का भव्य स्वागत
वारासिवनी।
मेरी विधानसभा क्षेत्र का हर मतदाता मेरा भगवान हैं, मैं इनका ताउम्र अहसानमंद रहूॅगा। मैं अपने इन मतदाता रूपी भगवान का हमेशा गणी रहने के साथ ही मेरे भगवान, मुझे जो भी आदेश देंगे। उनको पूर्ण करने में कोई कोर कसर बाकी नही रखूँगा।
उक्ताशय के उद्गार वारासिवनी खैरलांजी क्षेत्र के विधायक विवेक पटेल ने बेनी गाँव में आयोजित सम्मान समारोह में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए। इससे पहले विधायक श्री पटेल का बेनी गाँव की सीमा में पहुँचने पर ग्रामीणों ने  फूलमालाओं, आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत कर उन्हें पूरे गाँव का भ्रमण करवाया। इस दौरान जगह-जगह ग्रामीणों द्वारा विधायक विवेक पटेल का महिलाओं द्वारा आरती उतारकर स्वागत किया गया। इस दौरान श्री पटेल ने ग्रामीणों का आभार प्रदर्शन करते हुए ग्राम का भ्रमण किया।
जर्जर हो चुके भवन को तोडऩे की हुई माँग...
बेनी गाँव पहुॅचे विधायक पटेल से ग्रामीणों ने जर्जर हो चुके बुनकर भवन को तत्काल तुड़वाने की मांग करते हुए बताया गया कि यह बुनकर भवन काफी समय से जर्जर स्थिति में पहुॅच चुका हैं, जो कभी भी गिरकर बड़ी घटना की वजह बन सकता हैं। ग्रामीणों ने विधायक पटेल को बताया कि उनके द्वारा लंबे समय से जिम्मेदारों से इस भवन को तोडऩे की मांग की जा रही हैं, लेकिन जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिस पर विधायक श्री पटेल ने मौके से ही जिम्मेदार अधिकारी को फोन लगाकर तत्काल भवन को तोडऩे का फरमान जारी किया।
क्षेत्र की जनता ने पहली बार अ'छे विधायक का किया चयन- गोकुल प्रसाद गौतम
खैरलांजी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल प्रसाद गौतम ने कहा कि क्षेत्र के मतदाताओं ने इस मर्तबा एक अ'छे विधायक का चयन किया हैं, जो पार्टी में ईमानदारी के साथ काम करता हैं। पार्टी उसके साथ खड़ी रहती हैं। वैसे ही विवेक पटेल के साथ हुआ। एक छोटे से कार्यकर्ता को भी कांग्रेस पार्टी टिकट दे सकती हैं। भाजपा सरकार ने चुनाव के पहले जो कहा हैं, वो अपना वादा पूरे करे। हमारा बालाघाट जिला कृषि प्रधान जिला हैं। इसलिए किसानों का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वारासिवनी-खैरलाँजी क्षेत्र में अब अगले कई वर्षो तक कांग्रेस का कार्यकर्ता ही विधानसभा में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते रहेगा।
मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति मुझसे कभी भी किसी भी समय मिल सकता है- विवेक पटेल
विधायक श्री पटेल ने कहा कि इस बार कमलनाथ जी ने छोटे से कार्यकर्ता को टिकट दिया था और क्षेत्र की जनता ने एक छोटे से कार्यकर्ता को अपना विधायक बनाया हैं। मेरे क्षेत्र की जनता कभी भी मुझसे अपने काम के लिए मिल सकती हैं। मुझे कहीं भी रोककर बात कर सकती हैं, मुझे वारासिवनी नगरपालिका का अध्यक्ष भी शहरवासियों ने यह सोचकर बनाया था कि कही भी हर समय किसी से भी विक्की पटेल मिल जाता हैं। मैने नपा अध्यक्ष रहते हुए शहर में स्ट्रीट लाइट, मोक्षधाम, इंडोर स्टेडियम, गांधी बाल उद्यान का सौंदर्यीकरण, लगभग 4 हजार मकान, हर वॉर्ड में पक्की सड़क मेरे कार्यकाल में ही बनवाई गई हैं।
नपा अध्यक्ष रहते भाजपा सरकार ने किया था सम्मानित
उन्होंने कहा कि नपाध्यक्ष रहने के दौरान किए गए बेहतरीन कार्यो की वजह से ही मुझे भाजपा की शिवराज सरकार ने  भोपाल में सम्मानित किया था। उसी बात को देखते हुए इस बार क्षेत्र की जनता ने मुझे अपना प्रतिनिधि चुना हैं। मैं पूरे पांच वर्षो तक आपकी सेवा करता रहूँगा, आप किसी भी काम के लिए शासकीय कार्यालय जाओगे। तो कोई भी अधिकारी आपसे रिश्वत नहीं लेगा, कोई अधिकारी आपको परेशान नहीं करेगा। मैंने अधिकारियों को बोल दिया हूँ कि अगर मेरे क्षेत्र की जनता परेशान होगी, मतलब मैं परेशान रहूॅगा, तो आपको भी परेशानी झेलनी पड़ेगी।         
ये रहे उपस्थित
इस सम्मान समारोह के दौरान खैरलॉजी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल गौतम, वरिष्ठ कांग्रेस नेता किशोर पाराशर, वरिष्ठ कांग्रेसी राजकुमार चौधरी, राकेश लिमजे, संतोष गोखले, मनोज हेड़ाऊ, मनीष धुवारे, गोलू पाराशर, सत्यम बिसेन, राजेश पाराशर, लेखराम बोकड़े, तोशन माने, सालिकराम पांचे, ताराचंद हेडाऊ, देवीलाल पिपरेवार, गणेश कोल्हे, सुनील गोले, देवदास माने, बालकिशन लिमजे, उमेश पांचे सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।