साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं. फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन हैं. जिन्होंने इस फिल्म के लिए खूब पसीना बहाया है. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर भी ये ठीक-ठाक परफॉर्म करती दिखी है. ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर बनी है. जिसमें ये रोल कार्तिक आर्यन ने ही निभाया है.

अब कार्तिक आर्यन की परफॉर्मंस और कबीर खान के डायरेक्शन को लेकर बॉलीवुड के प्यारे कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने भी फिल्म के लिए अपना प्यार जताया है, उन्होंने फिल्म की एंटरटेंग कहानी की भी सराहना की है. 

कैटरीना कैफ को कैसी लगी 'चंदू चैंपियन'

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है , 'कबीर... फिल्म बहुत पसंद आई, आप एक बहुत ही खूबसूरत स्टोरी टेलर हैं. आपने एक इंस्पायर करने वाली कहानी को पर्दे पर दिखाया है. जिस तरह आपने इसमें जान फूंकी है, यह देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गई. आपने कितनी खूबसूरती से यह फिल्म बनाई है और कार्तिक आर्यन और सभी कास्ट ने इतना आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दी है.'

'चंदू चैंपियन' पर विक्की कौशल क्या बोले

वहीं, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है,  'फिल्म देखकर बहुत मजा आया! कमाल की कहानी है कबीर सर. यह आपको इमोशनल करती है, इंस्पायर करती है, आपको एंटरटेन करती है. शानदार काम कार्तिक आर्यन चमकते रहो भाई..'

'चंदू चैंपियन' कब आई

'चंदू चैंपियन' फिल्म की बात करें तो इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 14 जून 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.