गाजियाबाद। गाजियाबाद में रॉटविलर प्रजाति के कुत्‍ते ने एक शख्‍स पर हमला कर उन्‍हें बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद घायल शख्‍स को सर्जरी करवानी पड़ी। बताया जाता है कि पालतू कुत्ते ने उनके पैर को अपने जबड़े में पकड़ कर करीब 20 से 22 मीटर तक घसीटता रहा। इस दौरान उन्होंने कुत्‍ते के चंगुल से थूटने का नाकाम प्रयास भी किया। इस घटना के बाद आसपास दहशत का माहौल है।
  जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके में स्थित आदित्य वर्ल्ड सिटी में रॉटविलर नस्‍ल का पालतू कुत्‍ता हिंसक हो गया। कुत्‍ते ने आदित्‍य वर्ल्‍ड सिटी के लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी निवासी हेमंत के पैर को इस तरह से घायल कर दिया कि उन्‍हें सर्जरी करवानी पड़ी। हेमंत पर कुत्‍ते ने उस समय हमला किया जब वह अपने कुत्ते को टहलाने के लिए सोसाइटी के गेट के बाहर गए थे। वहां उनकी ही सोसाइटी के रहने वाले दो छोटे बच्चे अपने रॉटविलर कुत्ते को टहलाने के लिए बाहर आए हुए थे। हेमंत को देखते हुए कुत्‍ता आक्रामक हो गया और उनपर हमला कर दिया।
  रॉटविलर नस्‍ल का कुत्‍ता हेमंत को 20 से 22 मीटर तक घसीटता रहा। वहां से गुजर रहे 2 बाइक सवारों और चौकीदार ने हिम्‍मत दिखाते हुए हेमंत को कुत्ते से छुड़ाने की पूरी कोशिश की तब कुत्‍ते ने उन्‍हें छोड़ा। पीड़ित हेमंत घटनास्‍थल पर ही बेहोश हो गए। आसपास शोर मचा हुआ देख सोसाइटी के कुछ लोग वहां जमा हो गए। हेमंत के परिजन विदेश में रहते हैं, जिसके बाद पड़ोसियों और सोसाइटी निवासियों की मदद से पीड़ित युवक हेमंत को अस्पताल ले गये जहां उनको तुरंत 23 इंजेक्शन लगाए गए। जख्‍म इतना गहरा था कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके। इसके बाद डॉक्टरों ने हेमंत की स्कीन ग्राफ्टिंग की है। इसकी शिकायत स्थानीय कविनगर थाना पुलिस में दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कार्रवाई की बात कही है।
  गाजियाबाद में कुत्ते काटने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिनों पिटबुल नस्‍ल के एक कुत्‍ते ने एक बच्‍चे पर हमला कर दिया था। जख्‍मी बच्‍चे को 150 से ज्‍यादा टांके लगाए गए थे। इसके बाद भी प्रशासन की ओर से कुत्‍तों के हमले को रोकने के लिए ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। इस बीच कुत्‍ते के हमले की एक और घटना सामने आ गई।