आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की एक मस्जिद के मौलवी पर आरोप है कि उसने 5 साल की बालिका से अश्लील हरकत की। मां को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बालिका ने मां को बता दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने रिपोर्ट में कहा है कि पांच वर्षीय बेटी घर के पास स्थित मस्जिद में पढ़ाई करने जाती थी। 19 अक्टूबर की सुबह 11 बजे भी गई थी। आरोप है कि बेटी घर लौटकर आई तो डरी हुई थी। इस पर उससे बात की। उसने बताया कि मस्जिद में मौलवी अली हुसैन ने उससे अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की। घर में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इससे वो डर गई थी। मां मौलवी से बात करने गईं। आरोपी ने उनसे भी अभद्रता और गालीगलौज कर दी। उनको ही धमकी देने लगा। लोगों के जुटने पर आरोपी मस्जिद से भाग निकला। पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि छेड़छाड़, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी अली हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। वह मुजफ्फर वाली मस्जिद, शांति नगर में दो महीने से रह रहा था। मूलरूप से बिहार के कटिहार का रहने वाला है। पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।