मनीषा कोइराला को 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हिंदी के अलावा वह तमिल, तेलुगू भाषाओं की फिल्में भी कर चुकी हैं। साउथ की बॉम्बे, इंडियन और मुधालवन जैसी सुपरहिट  फिल्मों में वह अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में मनीषा ने बताया कि कि शादी के बाद उन्होंने कितना दर्द झेला था।

तलाक को लेकर छलका दर्द

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लंबे समय के बाद फिल्मों में कमबैक किया है। अभिनेत्री आज अपना जीवन अकेले ही गुजार रही हैं। मनीषा के फिल्मों को तो फैंस का खूब प्यार मिला, लेकिन असल जिंदगी में मनीषा को हमेशा अकेले ही रहना पड़ा है। गौरतलब है कि मनीषा ने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों की बीच तलाक हो गया। अब काफी समय के बाद अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

शादी के दो साल बाद हुए अलग

अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए मनीषा ने बताया कि सम्राट से उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और फिर शादी करने के बारे में भी सोच लिया था। अभिनेत्री का कहना है कि शादी के छह महीने बाद ही उनके और सम्राट के बीच कहासुनी शुरू हो गई थी। काफी कोशिशों के बाद भी चीजें नहीं संभली तो दोनों नो शादी के दो साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया था।   

पति ही बना दुश्मन

मनीषा ने आगे कहा, 'शादी को लेकर मैंने बहुत से सपने देखे थे, जो कभी भी पूरे नहीं हुए। हालांकि, इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती हूं, जो भी गलती थी वह बस मेरी ही थी। अगर आप अपनी शादी से खुश नहीं हैं तो एक-दूसरे अलग होना ही आखिरी ऑप्शन बचता है। शादी के बस छह महीने बाद ही मेरा पति मेरा दुश्मन बन गया। एक पत्नी और औरत के लिए इससे ज्यादा बुरा क्या होगा।'