मेरठ। अब मेरठ में एक घर में मगरमच्छ घुस गया। गंगा नदी से सटे फतेहपुर प्रेमपुर गांव में देर रात मगरमच्छ गांव के एक घर में घुस गया, जिससे  किसान परिवार दहशत में आ गया। आनन-फानन में उसने वन विभाग को फोन किया। रात में ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद करीब 4 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान मगरमच्छ घर से निकलकर गन्ने के खेत में घुस गया। जहां कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़ा गया। जिसके बाद उसे गंगा नदी में छोड़ दिया गया।
  वन अधिकारियों की मानें तो हस्तिनापुर वन सेंचुरी रेंज में मगरमच्छ और घड़ियाल रहते हैं। कभी-कभी यह मगरमच्छ रास्ता भटक जाते हैं और नहर व खेतों में घुस जाते हैं। जिसके बाद गांव में भी कुछ जगह पहुंच गए हैं। कोई जनहानि नहीं हुई है और मगरमच्छ को वापस गंगा नदी में छोड़ दिया गया है।
वन अधिकारी सुभाष सिंह ने बताया कि फोन पर एक किसान के घर मगरमच्छ के घुसने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम को मौके पर भेजा गया। 4 घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ का सफलतापूर्वक रेस्क्यू किया गया। उसके बाद मगरमच्छ को गंगा नदी में छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि हस्तिनापुर सेंचुरी में भारी संख्या में मगरमच्छ और घड़ियाल हैं, जो वहां से निकलकर कभी-कभी आबादी में घुस आते हैं।