दुनियाभर में आज इंटरनेशनल योगा डे मनाया जा रहा है. देश के प्रधानमंत्री से लेकर एक आम इंसान तक हर कोई फिट रहने के लिए योगा का सहारा ले रहा है. वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी फैंस को योगा दिवस की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि किसने-किसने योगा दिवस पर बधाई और फिट रहने का संदेश दिया है. 

शिल्पा शेट्टी

इस लिस्ट में फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी का नाम  नंबर वन पर आता है. शिल्पा ने फिटनेस संदेश देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वह योगा करती और लोगों को को योग के लिए प्रेरित करती दिख रही हैं. 

प्रज्ञा जायसवाल

इसके बाद सलमान खान की फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल ने भी योगा डे पर फोटोज पोस्ट की हैं. पांच फोटोज की इस सीरीज में वह योगा के अलग-अलग पोज में दिख रही हैं. प्रज्ञा ने लैवेंडर कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और टाउजर्स कैरी किया है. 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह योगा करती दिख रही हैं. मलाइका ने खुद को योगा और खूब वर्कआउट करते खुद को एकदम फिट रखा है. वह अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं. 

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने भी उम्र के इस पड़ाव पर खुद को फिट रखा है. इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कुछ पुरानी फोटोज और वीडियो हैं. वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘योग स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है! आप सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई, मेरे सभी योग गुरुओं को मेरा नमन’.

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने भी योगा डे पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इसमें वह जैकी भगनानी के साथ योग करती दिख रही हैं. दोनों एकसाथ योग की मुद्राओं में नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सभी सुंदर चीजों में स्वास्थ्य साथ है, योगा डे की शुभकामनाएं…योग मन की एक अवस्था है, आनंद की अवस्था है, स्वयं और ब्रह्मांड के साथ एक होने की भावना भी है, स्वस्थ होने की दिशा में छोटे-छोटे कदम उठाएं’.

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने भी योगा डे पर एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वह चक्रासन की मुद्रा में नजर आ रही हैं. फोटो पर उन्होंने योगा डे का शुभकामनाएं दी हैं.