आईपीएल 2023 की धमाकेदार शुरुआत हुई है. सीजन का पहला मैच शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराकर सीजन की आगाज किया. इसी बीच आईपीएल 2023 के पहले मैच के बाद ही एक बुरी खबर सामने आई है. एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोट के चलते पूरे आईपीएल 2023 से बाहर हो गया है. 

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात टाइटंस के लिए मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी संभालने वाले केने विलियमसन इस चोट के चलते आईपीएल 2023 के पूरी सीजन से बाहर हो गए हैं. उन्हें बीच मैच मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया जहां ये पता चला कि उनका अब इस सीजन में आगे खेलना मुश्किल है. 

केन विलियमसन ऐसे हुए थे चोटिल 

पारी के 13वें ओवर के लिए हार्दिक ने जोशुआ लिटिल को गेंद थमाई थी. तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट बाउंड्री की तरफ शॉट लगाया, जिसे उछलते हुए विलियमसन ने लपका. हालांकि वह 2 रन ही बचाने में कामयाब हो पाए और ये चौका रहा. इसी बीच विलियमसन बाउंड्री लाइन के दूसरी पारी गिर गए और फिर उनसे उठा ही नहीं गया. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा.

बीच मैच बदलना पड़ा खिलाड़ी 

केन विलियमसन के चोटिल होन के बाद गुजरात टाइटंस ने उनकी जगह साई सुदर्शन को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में टीम में शामिल किया. साई सुदर्शन ने इस मैच में केने विलियमसन की जगह आकर बल्लेबाजी भी की. उन्होंने 17 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए. इस पारी में साई सुदर्शन के बल्ले से 3 चौके देखने को मिले.